Sunday 1 November 2015

सेक्स फ़ोटो के साथ मां बेटे की सेक्स स्टोरी Sex Photo Maa Bete Ka Sex

दोस्तों, आज जो मां बेटे की सेक्स स्टोरी बताने जा रहा हू वो मेरी मां के साथ सेक्स और अपनी माँ को चोद कर प्रेग्नेंट कर दिया . आज मैं आपको बताने जा रहा हूँ कैसे अपनी माँ को चोदा  मेरे घर मे मैं ओर मेरी मा दोनो ही रहते है, पिताजी का देहांत हुए २० साल ही हो गया है. मेरा रंग काला , हाइट ६ फीट, लंड ७ इंच है. मेरी मा बहूत ही सुन्दर है, उसका रंग गोरा, साइज़ 36-34-36 है बहूत ही सेक्सी लगती है पास के लोग तो मेरी मा को देख के मूठ मारते है, मैं भी मा के नाम मूठ मारता हू. मेरी माँ के साथ सेक्स कहानी 1 साल पुरानी है मेरी मा का उम्र 36 साल है उनकी शादी जल्दी हुई थी. जैसे कि मे ओर मा घर मे अकेले रहते हे, मैं एक जिम ट्रेनर हु, रोज जिम जाता हू ओर मा हाउसवाइफ है. जिम में भी काफी हॉट और सेक्सी लड़की आती है पर जो माल माँ है वो कोई नहीं यारा, गजब ढाती है, साली ज़िंदगी ही बदल गयी है मेरी, इतनी हॉट और सेक्सी हे कह नहीं सकता.

एक दिन जब मे छुट्टी पे था घर पर बोर हो रहा था तभी मा ने पुकारा… मोहन ज़रा मुझे तौलिया देना मे भूल गयी हूँ, मा नहा रही थी मैं तौलिया देने गया की अचानक मा चिल्लाते हुए बाहर आई मा पूरी नंगी थी वा क्या नज़ारा था उसका क्लीन शेव, बॉल देख के पागल हो गया वो भागते हुए तौलिये के पास रुक गई जब वो मुझे देखी तो अपने अप को छुपाने की कोशिस कर रही थी में तौलिया दे के पूछा क्या हुआ? मा बोली अंडर छिपकली है मैने हसके कहा छिपकली से क्या डरना ओर मा फिर वो तौलिया लपेटते हुए अंदर चली गई.दोस्तों ये कहानी आप  पर पड़ रहे है। मैं मन ही मन खुस हुआ ओर छिपकली को धन्यवाद कहा, उस वक्त मैने मा को चोदने की ठान ली क्यों की मां की नंगी शरीर को जब देखा रहा नहीं जा रहा था. दोपहर को खाना खाने के बाद मा सोने चली गई, मा जब गहरी नींद में थी मे अंदर गया ओर मा को ऊपर से निहारने लगा, क्या लग रही थी, में धीरे से उसकी साइड मे जा के सोने लगा ओर अपना हाथ मा की गांड पे रख दिया मेरा लंड खड़ा हो गया ओर में धीरे धीरे मां की गांड को सहलाने लगा तभी मा मेरे तरफ मूड गयी में घबरा गया ओर जा के बातरूम में मूठ मारने लगा लंड पे थूक लगा के.


रात को खाना खाने के बाद हम दोनो टीवी देखने लगे उसपे सनी लेओनी का प्रचार आया कॉंडम का मे उत्तेजित हुआ मा और में बाते कर सोने चले गये मा सो गयी, मुझे नींद नही आ आ रही थी मे उठा ओर मा के बगल सोने लगा. में मा के गांद पर हाथ रख दिया ओर सहलाने लगा फिर हाथ आगे बढ़ाते हुए पेट पर रख दिया ओर धीरे धीरे बूब तक आया मा सो रही थी में धीरे धीरे बूब दबाने लगा में डर भी रहा था मा के निपल टाइट हुए शायद मा सोने का नाटक कर रही थी, मे दबाते दबाते लॅंड हिला रहा था की मा जाग गयी ओर मुझे ज़ोर से धक्का दिया मे दूर हो गया, मा बोली ये क्या करा रहा हे तू नालयक मे तेरी मा हू ओर ये पाप है मे डर गया फिर भी कोशिस कर बोल पड़ा क्या पाप मा तू एक औरत है ओर मैं मर्द कुछ ग़लत नही है कहकर मे सीधे मा को एक लीप किस कर दिया मा पागल हो गयी पर वो एक धक्का लगा दी और बोली जा अलग हो जा, मैं ऐसा वैसा कुछ भी नहीं करुँगी.दोस्तों ये कहानी आप  पर पड़ रहे है।

फिर भी मे नही रुका ओर मा की साडी ऊपर करके मां की चूत मे उंगली डाल दी ओर एक किस करने लगा थोड़ी देर बाद मा भी मन गयी ओर मेरा साथ देने लगी वो वो अपना चूच दब्बाने लगी और किश करने लगी, मैं भी सटा सट मां की चूत में ऊँगली डाल रहा था और वो एक लम्बी सास ली अंगड़ाई ली और झड़ गयी फिर भी मे उंगली चूत से नही निकली, फिर मे मा की साडी उतारी ओर मा को नंगा कर दिया मा के बॉल चूस्ते चूस्ते चूत मे उंगली डाल रहा था मा को बहुत मज़ा आ आ रहा था वो सिसकिया ले रही थी आ आ आ आ आ आहा आ मादरचोद चोद अपनी मा को बुझा दे आग को 20 साल से प्यासी हू आज बुझा दे मेरी प्यास मैं चुदना चाह रही हु, आज फाड़ दे मेरी चूत, मैं और सह नहीं सकती, आआह आआअह आआह ओह्ह्ह्ह्ह ओह्ह्ह्ह्ह.
फिर मे अपनी पेंट उतारी ओर अपना 7इंच का लंड मा के मूह मे दिया मा भी उसे बड़े प्यार से चूसने लगी. मूह म्ह आह आह आह आह आह आहा क्या मस्त लंड है तेरा तेरे बाप से भी बड़ा ओर पूरे दस मिनट तक मेरा लंड चुस्ती रही फिर में अपने घुटनो के बल आ के मा की चूत चाटने लगा मा सिसकारिया भर रही थी आह आ ह ह… ह आह आह आह आ ब बस कर छोड़ दे इस मा को अब ना तड़पा इस में वो दो बार झड़ गयी में सारा पानी पी गया . दोस्तों ये कहानी आप  पर पड़ रहे है।

फिर मे अपना लंड मा की चूत पे रगड़ते हुए घुसा दिया अंदर मा की चूत में मा चिल्ला पड़ी आहा… मर गई… मे अंदर बाहर करता गया ओर 20 मीं बाद झड़ गया में ने आपना माल मा की चूत मे छोड़ दिया ओर मा के साथ लेट गया उस रात चार बार अपनी मा को चोदा, दूसरे दिन हम लेट उठे ओर साथ में नहाए, उसके बाद हम दोनो ने नाश्ता किया ओर फिर से मैं मा के चूच दबाने लगा मा बोली रत को करते है बेटा थोड़ा सबर करो ओर मुज़े एक लीप किस किया में नही माना ओर मा की साडी खिच कर निकल दी .वो अब सिर्फ़ ब्लाउस ओर पेंटी पे थी वो नही मान रही थी मा अपना कम वैसे ही चालू रखा मुझे गुस्सा आया मे मा को पीछे से ही पकड़ का मेरा लॅंड मा की चूत मे डालने लगा ओर चूच ज़ोर ज़ोर से दबाने लगा फिर थोड़ी देर बाद मे मा को उठा कर बेडरूम में बेड की उपर फेक दिया वो सेक्सी मूड मे आ गयी ओर बोली मेरे राजा कितने उतावले हो तुम थोड़ा भी रोक नही सकते अपने अप को फिर मुज़े अपनी तरफ खिच कर मेरा लंड अपने मूँह मे ले कर चूसने लगी मुहन मुहन म्ह हास 20 मीं तक मा मेरा लंड चुस्ती रही, मेरा तन बदन सिहर रहा था मैं माँ के बाल पकड़ रखे थे और वो आह आअह चपड़ चपड़ कर मेरा लंड चाट रही थी. दोस्तों ये कहानी आप  पर पड़ रहे है।

फिर में झड़ गया मा की मूह में मा ने मेरा पूरा मा पिया फिर मा बोली मोहन आज से तू मेरा पति है और मेरे पैर छू लिए, फिर बोली मैं तुम्हारे लिए करवा चौथ का वर्त रखूंगी, जैसा की काजोल ने दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में रखी थी, में ने भी मा को उठाते हुए कहा हा मे आज से तेरा पति ओर तू मेरी पत्नी उठो मेरी रानी फिर आधे घंटे बाद फिर मेरा खड़ा हुआ . दोपहर मंदिर जा के हमने शादी कर ली ओर अब हम दोनो पति पत्नी है हम अब दूसरे शहर में है जहा हमे कोई नही पहचानता है आज मे एक बेटे का बाप बनाने वाला हो वो भी अपने मा के…. कैसी लगी हम डॉनो मां बेटे की सेक्स स्टोरी , रिप्लाइ जररूर करना ,

4 comments:

  1. Jis kisi bhabhi ko apni mast, bejor aur wild chudai kafi der tak, 24 hrs. men 4-5 karwani ho mujhe email kijiye jhh32jdh@gmail.com par aur aage ka program banakar mast chudai karwa sakti hain. Thanks.

    ReplyDelete
  2. Any women call me personal 9818370501

    ReplyDelete